बाघ नदी में कालीमाटी के चार युवक लापता रेस्क्यू टीम द्वारा तलाश जारी मुंडीपार घाट पर गए थे मारबद विसर्जन करने

बुलंद गोंदिया।( संवाददाता आमगांव)- आमगांव तहसील के अंतर्गत आने वाली बाघ नदी के मुंडीपार घाट पर मारबद विसर्जन करने गये ग्राम कालीमाटी के चार युवक बाघ नदी में नहाने के लिए उतरे लेकिन संतुलन डगमगाने वह पानी का बहाव तेज होने से वह इसकी धार में बह गए जिनकी तलाश जिला आपदा प्रबंधन विभाग एवं स्थानीय मछुआरों की सहायता से जिला प्रशासन द्वारा की जा रही है।

गौरतलब है कि आमगांव तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम कालीमाटी के 15 से 20 युवक मंगलवार 7 सितंबर की सुबह मारबत का जुलूस निकालकर बाघ नदी के किनारे स्थित मुंडीपार घाट पर विसर्जन के लिए गए थे। जिसके पश्चात युवकों का दल नदी में नहाने के लिए उतरा लेकिन पानी का बहाव तेज हो जाने से दो युवक डूबने लगे जिन्हें बचाने अन्य दो युवक भी पहुंचे लेकिन वह भी अपना संतुलन नहीं रख पाए तथा पानी की बाहाव के साथ बह गए इसकी जानकारी अन्य साथियों द्वारा ग्राम के नागरिकों को दी गई जिसकी तत्काल सूचना आमगांव पुलिस थाने, जिला प्रशासन को प्राप्त होते ही गोंदिया जिला राहत व बचाव दल के कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन स्थानीय मछुआरों की सहायता से शुरू किया।

डूबने वाले यूवको में कालीमाटी निवासी संतोष अशोक बहेकार 19 वर्ष, रोहित नंदकिशोर गायकार उम्र 18 वर्ष ,मयूर अशोक खोबरागडे उम्र 21 वर्ष, सुमित दिलीप शेडे उम्र 17 वर्ष का समावेश है।
घटनास्थल पर उपविभागीय पोलीस अधिकारी जालिंदर नालकुल, आमगांव के तहसीलदार दयाराम भोयर, आमगांव थाने के पुलिस निरीक्षक विलास नाडे व जिला आपदा प्रबंधन विभाग के कर्मचारी व अधिकारी उपस्थित है। तथा तलाशी अभियान शुरू है समाचार लिखे जाने तक लापता युवकों का पता नहीं लग पाया था।

Share Post: