डॉ. परिणय फुके विधान परिषद चुनाव में निर्वाचित विदर्भ में ओबीसी का बड़ा नेतृत्व मिलने पर खुशी की लहर

बुलंद गोंदिया।(गोंदिया/भंडारा)- राज्य की 11 विधानपरिषद सीटों के लिए12 जुलाई को हुए चुनाव में विदर्भ से ओबीसी समाज के नेता एवं पूर्व राज्यमंत्री डॉ. परिणय फुके विधान परिषद सदस्य के रूप में निर्वाचित हुए। इस जीत पर डॉ. फुके ने सभी विधायकों एव पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार माना।

डॉ. फुके इसके पूर्व वर्ष 2016 में भंडारा-गोंदिया विधान परिषद क्षेत्र से विधानपरिषद सदस्य के रूप में निर्वाचित हुए। इस सीट पर जीत दर्ज करने पर तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने उन्हें मंत्रिमंडल में मंत्री पद से गौरान्वित कर जनसेवा करने का अवसर प्रदान किया। इतना ही नही, डॉ. परिणय फुके को भंडारा और गोंदिया जिले का पालकमंत्री भी बनाया गया।

फुके के पालकमंत्री बनने पर, उनके प्रभावशाली अंदाज से जनता अत्यधिक प्रभावित हुई। जल्द ही वे दोनों जिलों के साथ ही विदर्भ में ओबीसी समाज की आवाज बनकर जनप्रिय हुए। अब पुनः उनके विधायक बनने पर विदर्भ की जनता में, ओबीसी समाज में एवं पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों में फिर खुशी लौट आयी है।

डॉ. फुके विदर्भ में ओबीसी समाज के साथ प्रखरता से खड़े होकर संघर्ष करने वाले नेता के रूप में उभरे है। उनके विधानपरिषद का सदस्य बनने पर ओबीसी समाज व भंडारा-गोंदिया जिले सहित संपूर्ण विदर्भ में खुशी की लहर देखी जा रही है।

Share Post: