विनोद अग्रवाल ने भाजपा उम्मीदवार के रूप में हजारों समर्थकों के साथ पहुंचकर भरा नामांकन

बुलंद गोंदिया। गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक विनोद अग्रवाल ने गुरुवार 24 अक्तूबर को गोंदिया से महायुति के अधिकृत प्रत्याशी के रूप में भारतीय जनता पार्टी से हजारों समर्थकों के जनसैलाब के साथ अपना नामांकन किया दाखिल।

इस समय महायुति के दल से भारतीय जनता पार्टी से पूर्व मंत्री एवं विधायक डॉ. परिणय फुके, भाजपा जिलाध्यक्ष येशुलाल उपराडे, वीरेंद्र (बालाभाऊ) अंजनकर, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन, एनसीपी जिलाध्यक्ष प्रेमकुमार रहांगडाले, शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे, आरपीआई गट के भाऊ गजभिये, मुनेश रहांगडाले, भाऊराव ऊके, छत्रपाल तुरकर एवं पिरिपा कवाड़े गुट के नेतागन सहित महायुति के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे ।

विधायक विनोद अग्रवाल के नामांकन के लिए हजारों की संख्या में बीजेपी, एनसीपी, शिवसेना कार्यकर्ता एक नई ऊर्जा और उत्साह के साथ स्वागत लॉन में जमा हुए। जनता के विधायक विनोद अग्रवाल ने घर से निकलने पूर्व अपनी आराध्य देवी ” माँ मांडोदेवी” की पूजा अर्चना की, और बाद में डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर चौक पर पहुंचकर डॉक्टर बाबासाहेब आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अभिवादन किया। इनके साथ विनोद अग्रवाल ने नगर परिषद में स्व. मनोहरभाई पटेल के प्रतिमा पर भी माल्यर्पण कर नमन किया।

नामांकन जुलूस के दौरान विधायक विनोद अग्रवाल के साथ उनकी पत्नी व परिवार के सदस्य मौजूद थे। उनकी पत्नी ने इस मौके पर कहा कि इस बार फिर से.. ‘दिल से कहो विनोद अग्रवाल फिर से’ की आवाज बुलंद की।

भाजपा के नेताओं ने जोर देते हुए कहा जनता के आमदार ने मात्र 5 सालों में क्षेत्र की तस्वीर बदलने का ऐतिहासिक कार्य किया है। गोंदिया की जनता पूरी तरीके से जनता के आमदार के साथ है।

जनसैलाब को किया संबोधित, “कमल” खिलेगा, 
स्वागत लॉन के विशाल मैदान में जमे हुए हजारों समर्थकों, महायुति कार्यकर्ताओ को
विधायक विनोद अग्रवाल, विधायक डॉ. परिणय फुके, पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन, पूर्व सांसद सुनील मेंढे, पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन, शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे, अशोकभाऊ इंगले, घनश्याम पानतवने, दिनेश दादरीवाल, नेतरामभाऊ कटरे, भेरसिंगभाऊ नागपुरे आदि अनेक नेताओ ने मंच से हजारों के हुजूम में उपस्थित भीड़ को संबोधित किया और कमल इस बार इतिहास रचायेगा ये विश्वास प्रकट किया।

जनता के आमदार का जगह जगह स्वागत, पुष्प वर्षा.
नामांकन जुलूस के दौरान जनता के आमदार विनोद अग्रवाल का हर समाजवर्ग ने दिल खोलकर स्वागत किया। हर घर से पुष्प वर्षा कर उन्हें जीत का आशीर्वाद प्रदान किया जा रहा था। जुलूस में हर समुदायवर्ग के साथ ही मुस्लिम और बौद्ध समाज के लोगो ने भी अपनी बड़ी संख्या में उपस्थिति दर्ज कर जनता के आमदार का स्वागत, वंदन, अभिनंदन किया।

Share Post: