कोरोना को मात देकर जनसेवा में जुटे विधायक विनोद अग्रवाल

ग्राम पंचायत छिपिया जिला परिषद प्राथमिक स्कूल को दी 20 लाख के विकास कार्यों की सौगात,
बुलंद गोंदिया। गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय विधायक विनोद अग्रवाल निरंतर आम जनता की सेवा में सक्रिय हैं, 22 मार्च 2020 को कोरोना के कारण पुरे देश में किये गए लॉकडाऊन की स्थिति मेंके कदम नहीं रुके, विधायक विनोद अग्रवाल ने जरुरतमंदों को राशन एवं सामग्रीयां पहुंचाने के साथ ही नागरिकों की घर वापसी के मामलों में निरंतर मदद जारी रखी, वहीं पुरे समय विधायक विनोद अग्रवाल जनसेवा में जुटे रहे। आम जनता की सेवा में रहते रहते विधायक विनोद अग्रवाल विगत दिनों आखिरकार कोरोना के प्रभाव में आ ही गए, स्वास्थ्य में आई अचानक खराबी के कारण चिकित्सकों द्वारा विधायक विनोद अग्रवाल को कोरोना पॉजिटीव घोषित कर दिया गया, जिसके चलते विधायक विनोद अग्रवाल को आखिरकार कुछ दिनों के लिये होम आईसोलेशन में रहना पड़ा, परंतु फिर विधायक विनोद अग्रवाल ने कोरोना को मात देकर एक बार फिर जनसेवा के कार्यों को गति प्रदान कर दी है।
विधायक विनोद अग्रवाल प्रतिदिन अपने कार्यालय में आम जनता की समस्याओं के समाधान के लिये सक्रिय हैं, वहीं 21 मार्च को विभिन्न ग्राम पंचायतों में रोजगार गारंटी योजना के माध्यम से जिला परिषद क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में 50 स्कूलों में स्वीकृत कराये गए विकास कार्यों को विधायक विनोद अग्रवाल ने गति प्रदान करने का क्रम शुरु कर दिया। ग्राम पंचायत छिपिया में जिला परिषद प्राथमिक स्कूल के अंतर्गत 20 लाख रुपये लागत से विविध विकास कार्यों का भूमिपुजन विधायक विनोद अग्रवाल के हस्ते तथा सरपंच अनामिका तेन्द्रपाल बहेकार की अध्यक्षता में किया गया। विधायक विनोद अग्रवाल ने स्कूल भवन में 20 लाख लागत से बनाये जाने वाले कम्पाऊंड वॉल भाग 1 , भाग 2 , आंगनबाड़ी भवन, गट्टू संहित प्रवेश मार्ग के निर्माण का भूमिपुजन किया, और उन्होंने इस दौरान संपूर्ण क्षेत्र के विकास के लिये प्रतिबद्घता जताई।
निर्माण कार्यों की गुणवत्ता का ध्यान रखकर करवाएं कार्य
विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा कि हम शासकीय प्रणाली के माध्यम से होने वाले कार्यों के दौरान देखते हैं कि ठेकदारों के द्वारा जो कार्य किये जाते हैं, उसमें उसकी गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा जाता, इसका खामियाजा आम जनता को भोगना पड़ता है, इसलिये जो भी काम अब गोंदिया विधानसभा क्षेत्र में करवाए जाएंगे, उसमें घटिया निर्माण कार्यों की शिकायत सामने आयेगी, तो उसके खिलाफ कार्यवाही करने से हम पीछे नहीं हटेंगे।
कार्यक्रम के दौरान प्रमुख रुप से उपसरपंच वेडी अनमोल उके, ग्राम पंचायत सदस्य चेतनकुमार बहेकार, सुरेन्द्र माहुरकर, भुयेन्द्र भलावी, दुर्गाबाई खोटेले, ममिताबाई खोबरागड़े, सरिताबाई टेकाम, लक्ष्मीबाई कठाने व स्कूल समिति तथा तंटामुक्ति अध्यक्ष व समस्त ग्राम छिपिया के सम्माननीय नागरिक उपस्थित थे।

Share Post: